Wednesday 19 June 2024 7:30 AM
Samajhitexpress

बूंदी के बाबूलाल वर्मा ने अ.भा.रैगर महासभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होकर रचा इतिहास  

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  अखिल भारतीय रैगर महासभा (पंजीकृत) के 25 दिसम्बर को हुए त्रिवार्षिक संगठनात्मक चुनाव में बूंदी जिले से पहली बार राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बाबूलाल वर्मा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होकर बूंदी जिले का मान बड़ाया व एक नया इतिहास रचा l जयपुर से गुरुवार को बूंदी आगमन पर बूंदी वासियों व रैगर समाज द्वारा विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया । चुनाव के नतीजे आने के बाद से नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा के यहां बधाई देने वाले में सामाजिक, धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों तथा सरपंच, पंच और समर्थकों का तांता लगा हुआ है । 

अखिल भारतीय रैगर महासभा (पंजीकृत) के हुए त्रिवार्षिक संगठनात्मक चुनाव के नतीजे आने के बाद जयपुर से गुरुवार को नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा के बूंदी पहुँचने पर चुंगी नाके पर से क्षेत्र के गणमान्य लोगो द्वारा उनका फूलमालाओं और ढोल नगाड़ों से जोरदार भव्य स्वागत का दौर शुरू हो गया l उसके बाद रैगर समाज बूंदी के पंचों के द्वारा बाहरली बूंदी में स्वागत किया और विजय जुलूस निकाला और बाबा रामदेव मंदिर के दर्शन किए उसके बाद खोजा गेट पर श्री डायग्नोस्टिक लेब पर  स्वागत किया बाद में नैनवा रोड गेट न 6 पर समस्त गणमान्य नैनवा रोड वासियों के द्वारा पगड़ी पहनाकर फूलमालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत और विजय जुलूस निकाला गया । बाबूलाल वर्मा पूर्व में रैगर समाज के जिलाध्यक्ष रह चुके है, पूर्व सरपंच और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे है ।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं मेरे एक-एक समर्थक कार्यकर्ताओ व समाज की जीत है । समाज ने मुझे राष्ट्रीय स्तर पर चुना है । मैं समाज के हर सुख दुख में साथ रहूँगा । उन्होंने अखिल भारतीय रैगर महासभा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निर्वाचित होने पर समस्त रैगर समाज और महासभा के प्रतिनिधि सदस्यों का आभार जताया और समाज के बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया l

स्वागतकर्ताओ में पूर्व पार्षद जगदीश वर्मा, राजेंद्र तगाया, डीएल सर, डॉ. अमर सिंह सोकरिया, नंदलाल वर्मा, प्रभूलाल वर्मा, किशनलाल वर्मा, पार्षद हेमंत वर्मा, पूर्व पार्षद रोशन वर्मा, शंकर लाल, ओम टोनी,मोनू तगाया, मोहन लाल खमोकरिया, जेडी वर्मा, बाबूलाल रैगर, रामदेव रैगर, मोहन लाल रैगर ठिकरदा, सोनू वर्मा, सुनिता वर्मा, राकेश वर्मा, भोला शंकर, मुकेश रैगर आदि ने स्वागत किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close