Friday 12 April 2024 5:48 PM
जयपुरताजा खबरेंराजस्थान

रा. उ. मा. वि. भिलवाड़ी में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों का विदाई समारोह मनाया गया

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रामलाल रैगर) l राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भिलवाड़ी में प्रधानाचार्य सु श्री संजीदा परवेज की अध्यक्षता में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों का विदाई समारोह मनाया गया।  मीडिया प्रभारी राजेश हरदेनिया  ने बताया कि इस अवसर पर कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों द्वारा विधालय को 6 कुर्सियां भेंट की गई । 

विद्यार्थियों को भावभीनी विदाई देते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्य सु श्री संजीदा परवेज ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की, साथ ही अपील की कि वह अपने जीवन में लगातार परिश्रम, इमानदारी, विनम्रता के साथ  लक्ष्य के प्रति दृढ़ संकल्पित रहे एवम् भविष्य में विद्यालय के साथ संपर्क बनाए रखे । इसके साथ ही 10th ओर 8th के विद्यार्थियों को आने वाली बोर्ड परीक्षाओं के लिए शुभकामनाए दी ।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, कक्षा 11वीं के विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी विद्यार्थियों व अध्यापकों का मन मोह लिया तथा बारहवीं कक्षा के सभी विद्यार्थियों का तिलक लगाकर अभिनंदन किया एवम् उनके व्यक्तित्व के अनुरूप टाइटल देते हुए उपहार प्रदान किए । इस अवसर पर विद्यालय छोड़ने का अहसास छात्रों के चेहरे पर भी झलक रहा था । कार्यक्रम में विद्यार्थियों और शिक्षकों ने एक-दूसरे से जुड़ी अपनी स्मृतियों को सभी के समक्ष साझा किया ।

अंत में अल्पाहार के पश्चात कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा की गई।    

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close