Friday 12 April 2024 6:10 PM
नई दिल्लीराजनीतिराजस्थान

आम आदमी पार्टी की बैठक संपन्न lमहिला शक्ति ने थामा आप का दामन।

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l राजसमंद। आम आदमी पार्टी नाथद्वारा विधानसभा के खमनोर ब्लॉक की बैठक ग्राम पंचायत गांव गुड़ा के रत्नावतो की भागल निराण की घाटी पर आयोजित हुई । दिल्ली एवं पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्य से प्रभावित होकर गिरधारी लाल, कैलाश चंदेल, लहरी लाल, शंकर लाल, मीना देवी, इंदु देवी, दुर्गा देवी, अणसी बाई आदि ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

मीडिया प्रभारी पप्पू लाल कीर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक खमनोर ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेश चंदेल ने कहा राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी ।  प्रदेश, जिला एवं ब्लॉक लेबल संगठन विस्तार के बाद अब पार्टी ग्राम पंचायत और बूथ लेवल तक कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा। एक बूथ दस यूथ का लक्ष्य रखा गया है। इसके बाद कार्यकर्ताओं को उनकी योग्यता और वरिष्ठता को ध्यान में रखते हुए संगठन की जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी ।

नाथद्वारा विधानसभा की जनता चाहती है एक मौका केजरीवाल को ।

आप कार्यकर्ता मीना देवी खटीक ने कहा है कि दिल्ली एवं पंजाब में महिलाओं के सम्मान के लिए प्रति महा 1000 रुपए एवं सरकारी बस में फ्री यात्रा आदि दे कर आप की सरकार महिलाओं का सम्मान कर रही है । जबकि कांग्रेस सरकार ने आजादी के बाद से राजस्थान पर कांग्रेस सरकार ने 48 साल राज किया वर्तमान में भी कांग्रेस की सरकार है । सत्ता होते हुए भी महिलाओं के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया। महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close