Monday 15 July 2024 10:21 AM
Samajhitexpressजयपुरताजा खबरेंनई दिल्लीमध्य प्रदेशराजस्थान

कुकडू कू रेस्टोरेंट का उद्घाटन विधायक डॉ. सतीश सिकरवार द्वारा फीता काटकर किया गया

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l ग्वालियर, नई सड़क स्थित डिलाइट टॉकीज के पास कुकडू कू रेस्टोरेंट रेस्टोरेंट का उद्घाटन ग्वालियर क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक माननीय डॉ. सतीश सिकरवार जी द्वारा लाल फीता काटकर किया गया । कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत रेस्टारेंट के प्रोपराइटर नवजीत सिंह द्वारा किया गया ।

नवजीत सिंह ने माननीय विधायक महोदय एवं उपस्थित समुदाय के बीच बताया कि इस तरह के होटल की बहुत दिनों से आवश्यकता महसूस की जा रही थी, जहां विभिन्न प्रकार के गुणवत्तापूर्ण नॉनवेज खाने के योग्य लजीज व्यंजन का अभाव प्रतीत हो रहा था । रोजाना एक ही तरह का खाना खा खाकर परिवार व सदस्य भी ऊब सा गया है तथा जनता की मांग व उनके टेस्ट को देखकर इस कुकडू कू रेस्टोरेंट को खोलने का निर्णय लिया, जिसको आज से जनता के लिए खोला गया है । अब ग्वालियर के स्थानीय लोगों को बेहतरीन नॉनवेज व्यंजनों का लुफ्त उठाने के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा l इस रेस्टोरेंट की खासियत यह है कि यहां होटल के अनुभवी सेफ के द्वारा तैयार नॉनवेज व्यंजनों की उत्तम व्यवस्था है l रेस्टोरेंट में परिवार सहित आने वाले लोगों का बैठने के लिए व्यवस्था पर्याप्त मात्रा में मौजूद है ।

माननीय विधायक महोदय ने इस प्रकार के अभिनव प्रयास के लिए संचालकगण को शुभकामनाएं दी और अपेक्षा की वह जनता की डिमांड के अनुसार उच्च क्वालिटी का खाना हर समय उपलब्ध कराते रहेंगे जिससे कि जनता की मांग व उनके स्वाद अनुसार भोजन उपलब्ध हो सके ।

इस अवसर पर लोकेंद्र कुमार हाथरस, बाबू बच्चू सिंह आगरा, निमेष, आर.ए.मित्तल, छाऊलाल यादव, डॉ. युवराज खरे, श्रीप्रकाश सिंह निमराजे, भवानीराज, नीलम निमेश, श्याम सिंह राठौर सहित शहरवासी भी उपस्थित रहे । आगुंतकों का स्वागत परिचय माननीय विधायक को श्रीप्रकाश सिंह निमराजे द्वारा कराया गया । अंत में उपस्थित सभी का आभार प्रदर्शन आदर्श किरार ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close