Saturday 20 April 2024 6:05 AM
Samajhitexpressक्राइमजयपुरजुर्मताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

झालावाड में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले बदमाशो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (पत्रकार रामलाल रैगर) l  पुलिस थाना-कोतवाली जिला-झालावाड़ (राज.) में वीरवार को देर रात शहर झालावाड में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दो मुख्य बदमाश को पुलिस ने अवैध फायर आर्म्स हथियार सहित गिरफ्तार, व तीन अन्य बदमाश को डिटेन किया । घटना के कुछ ही घण्टो में बदमाशो को पकडने में पुलिस को मिली सफलता । उक्त बदमाशो से घटना में शामिल अन्य बदमाशो की संलिप्तता व हथियारो की खरीद फरोखत के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है ।

जिला पुलिस अधीक्षक महोदया ऋचा तोमर ने बताया कि वीरवार दिनांक 21मार्च 2024 को देर रात शहर झालावाड में काले बाबू की हवेली के पास युवक से शराब पार्टी के रूपये मांगने को लेकर हुये झगडे में युवक को चाकू मारने वाले बदमाशो को थाना कोतवाली टीम द्वारा जिला स्पेशल टीम के सहयोग से घटना के कुछ घण्टो बाद ही हमले के मुख्य बदमाश लोकेश मेहरा उर्फ बिटटु पासा को एक पिस्टल मय एक जिन्दा कारतूस व दूसरे बदमाश लोकेश बंजारा को एक देसी कट्टा सहित गिरफ्तार करने में बडी सफलता अर्जित की है व घटना कारित करने में शामिल अन्य बदमाश 1. हनी नेपाली, 2. दीपक नायक, 3. निरु उर्फ नरेन्द्र को डिटेन कर लिया गया है ।

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि उक्त प्रकार की वारदात को गंभीरता से लेते हुये अपराधियो पर नकेल कसने के लिए प्रभावी कार्यवाही हेतु अति0 पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा के निकटतम सुपरविजन व वृत्ताधिकारी वृत्त झालावाड हर्षराज सिंह खरेडा के निर्देशन में थानाधिकारी कोतवाली श्रीमति चन्द्रज्योति पु.नि. के नेतृत्व में त्वरित प्रभाव से टीमो का गठन किया गया । टीमों द्वारा एक्शन प्लान के तहत जिला स्पेशल टीम की मदद से घटना कारित करने वाले बदमाशो के ठिकानो के बारे में आम सूचना तंत्र के माध्यम से पता लगाया, घटना कारित करने वाले मुख्य बदमाश लोकेश मेहरा उर्फ बिटटु पासा को एक पिस्टल मय एक जिन्दा कारतूस व दूसरे बदमाश लोकेश बंजारा को एक देसी कट्टा सहित गिरफ्तार करने में बडी सफलता अर्जित की है । उक्त बदमाशो से घटना में शामिल अन्य बदमाशो की संलिप्तता व हथियारो की खरीद फरोखत के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close