Sunday 21 April 2024 9:07 PM
राजनीतिराजस्थान

राजस्थान में बढ़ता जा रहा है AAP का क्रेज, एक ईमानदार पार्टी की दरकार: मयंक त्यागी

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (पप्पू लाल कीर) l  राजसमंद। आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रवक्ता और उदयपुर संभाग प्रभारी मयंक त्यागी राजसमंद दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सर्वप्रथम नाथद्वारा में प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन करते हुए विशेष पूजा अर्चना की, तो वहीं इसके पश्चात वह राजसमंद स्थित आम पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे, जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. वहीं, इस दौरान त्यागी ने पार्टी में दो नए सदस्यों को आप की सदस्यता दिलाई.

राजसमंद दौरे पर रहे त्यागी ने बताया कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी का क्रेज बढ़ता जा रहा है और इसी के चलते काफी लोग पार्टी से जुड़ने के लिए उत्साहित है. जनता चाहती है कि एक ईमानदार पार्टी आप राजस्थान में आए. बता दें कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी को विनय मिश्रा द्वारा उदयपुर संभाग की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

इसी के तहत उन्होंने पार्टी में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जोड़ने के साथ लोगों में संपर्क करना शुरू कर दिया है. त्यागी ने राजसमंद में रिटायर्ड माइनिंग इंजीनियर भागचंद बोरीवाल और रिटायर्ड उपनिदेशक पशुपालन विभाग डॉ. घनश्याम मुरडिया को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है, तो वहीं राजसमंद में कार्यकर्ताओं की बैठक के साथ जिले में ग्राम पंचायत और वार्ड संपर्क अभियान की शुरुआत की गई.

अभियान के तहत प्रदेश प्रवक्ता एवं उदयपुर संभाग प्रभारी मयंक त्यागी ने कार्यकर्ताओं को बुकलेट की फंडामेंटल्स और मुख्य जानकारियां साझा की. इस दौरान सीए दिनेश चंद्र सनाढ्य ने कहा कि पार्टी आने वाले 2023 के चुनाव बड़े लेवल पर लड़ने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि आने वाला समय राजस्थान के भविष्य के लिए उज्ज्वल है.

त्यागी ने कहा कि प्रत्येक वार्ड सहित हर ग्राम पंचायत स्तर पर संघटन को मजबूत किया जाएगा. पार्टी कार्यकर्ताओं को वार्ड और ग्राम पंचायत संपर्क अभियान के लिए प्रशिक्षित किया गया. अमित वर्मा ने बूथ व वार्ड को मजबूत बनाने की जानकारी दी. उदयपुर संभाग पूर्व यूथ विंग अध्यक्ष पप्पू लाल कीर ने दिल्ली और पंजाब सरकार की ओर से महिला, युवा और किसानों के लिए किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी ।
इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी, पूर्व जिला अध्यक्ष सीए दिनेश चंद्र सनाढ्य, अमित वर्मा, उदयपुर संभाग पूर्व यूथ विंग अध्यक्ष पप्पू लाल कीर, सुमित विजय, हेमंत जी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close