Sunday 23 June 2024 4:57 AM
Samajhitexpress

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वर्गीय मां हीराबेन मोदी का पार्थिव शरीर आज पंचतत्व में विलीन

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर्गीय मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को कंधा दिया व अपने भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शोक व्यक्त किया । केन्द्रीय मंत्रियों व राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी दुःख व्यक्त किया है ।

पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया । हीराबेन की उम्र 100 साल थी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जहां उनका शुक्रवार को निधन हो गया l हीरा बा का पार्थिव शरीर उनके छोटे भाई पंकज मोदी के घर लाया गया है, यहीं पर हीरा बा रहती थीं l

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर्गीय मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को कंधा दिया । गांधीनगर के श्मशान घाट पर अपनी मां हीराबेन मोदी को मुखाग्नि दी l  गुजरात के गांधीनगर में एक श्मशान घाट में साधारण तरीके से उनका अंतिम संस्कार किया गया l इसी के साथ मां हीराबेन मोदी पंचतत्व में विलीन हो गईं ।

इस दुख की घड़ी में, प्रधानमंत्री और उनके परिवार के प्रति केन्द्रीय मंत्रियों व राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close