Sunday 21 April 2024 7:57 PM
Samajhitexpressजयपुरताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की बाउंड्री वॉल का एक हिस्सा गिरा, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, पुलिस द्वारा केस दर्ज

दिल्ली , समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी भाग में स्थित गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब 11 बजे प्लेटफॉर्म के बाउंड्री वॉल (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा भरभराकर नीचे सड़क पर गिर गया । मलबा गिरने से एक व्यक्ति दब गया, उसे मलबे से बाहर निकाल लिया गया l घायलों को तुरंत आसपास के अस्पताल पहुंचाया गया l मलबे के निचे कुछ बाइकें भी दब गईं l इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया l मेट्रो स्टेशन के नीचे से जाने वाली सड़क पर यातायात रोक दिया गया l स्थानीय पुलिस और मेट्रो के स्टाफ घटनास्थल पर मौजूद हैं । मामले की पूरी जांच की जा रही है ।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे प्लेटफॉर्म पर बनी चारदीवारी का एक हिस्सा नीचे मेन रोड पर गिर गया । इस दीवार के मलबे की चपेट में तीन-चार राहगीर आ गए इनमें से एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया । वहीं अन्य को सामान्य रूप से चोट लगी है । सड़क को बंद कर दिया गया है । दुर्घटना के बाद से पिंक लाइन पर मेट्रो ट्रेन को फिलहाल सिंगल लाइन से संचालित किया जा रहा है । घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है । मलबे की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है, हालांकि अभी तक किसी अधिकारी ने मौत की पुष्टि नहीं की है ।

फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि 11 बजे कंट्रोल को कॉल मिली थी । मौके पर चार गाड़ियां पहुंची, वहां पर पता चला कि मेट्रो लाइन का साइड स्लैब वाला हिस्सा नीचे गिरा है । दिल्ली फायर सर्विस की टीम वहां से एक घायल को निकालकर हॉस्पिटल भेजा गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close