Sunday 21 April 2024 8:54 PM
Samajhitexpressजयपुरताजा खबरेंताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

बहुजन समाज पार्टी, झालावाड़ जिला इकाई द्वारा मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर झालावाड़ को ज्ञापन सौंपा गया

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (राम लाल रेगर) l झालावाड़ 12 अक्टूबर। बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई झालावाड़ के जिला अध्यक्ष रामभरोस बैरवा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के द्वारा 12 अक्टूबर को माननीय मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम जिला कलेक्टर झालावाड़ को ज्ञापन सौंपा तथा ज्ञापन में बताया कि इस वर्ष सीमा से ज्यादा बारीश होने से जिले के किसानो की फसल पानी में डूब कर खत्म हो गई है । भीलवाडा जिले में 80 प्रतिशत किसानो की फसले खराब हुई है । किसान इस समय मायूस है बर्बादी के कगार पर है । पहले ही किसानों को लहसुन ने खूब रूलाया है किसानो की कोई सुध लेने वाला नहीं है ।

बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई झालावाड़ जिला प्रशासन से मांग करती है कि किसानों के फसल खराबे का पटवारी, कानूनगो से तुरन्त सर्वे करवाकर राहत प्रदान की जावे । किसानों को राहत पहुंचाने के लिए किसानों को प्रतिबीघा 15000 रूपये से मुआवजा दिया जावें । साथ ही दीपावली का त्यौहार नजदीक है फसले खराब होने से किसानो को त्यौहार नहीं के बराबर हो पायेगा, इसिलए जिला प्रशासन किसान की खराब फसलो का सर्वे करवाकर दीपावली से पहले मुआवजा दे, ताकि किसान अच्छी तरह से त्यौहार मना सकें l

बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई झालावाड़ किसानो के सुख-दुःख में हमेशा यह पार्टी साथ रहेगी तथा किसानों को तुरन्त मुआवजा दिये जाने की मांग की गई इस पर जिला कलेक्टर महोदय ने किसानों को मुआवजा दिलवाये जाने का भरोसा दिलवाया । ज्ञापन देने वालो में बहुजन समाज पार्टी जिला अध्यक्ष रामभरोस बैरवा, पूर्व जिला अध्यक्ष रामस्वरूप बैरवा, रणजीत सिंह यादव, पूर्व लोकसभा प्रभारी चन्द्रसिंह किराड़, जिला महासचिव सियाराम बैरवा, जिला कोषाध्यक्ष महावीर बैरवा, विधानसभा अध्यक्ष खानपुर छोटूलाल बैरवा, जिला प्रभारी डालूराम मेघवाल, मकसूद मंसूरी, डग विधानसभा अध्यक्ष विष्णु पंवार, झालरापाटन विधानसभा अध्यक्ष सूफी हाफिज, जाकिर हुसैन, गजराज जाट, बालचन्द बैरवा, रामलाल बैरवा, भूपेन्द्र कुमार, पीरू खां, धनराज यादव, राजेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close