Monday 15 July 2024 11:23 AM
Samajhitexpress

समाजसेवी अशोक तंवर की माताश्री की सातवीं पुण्यतिथि के अवसर पर मंगलवार को भंडारा आयोजित किया गया

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l समाजसेवी अशोक तंवर ने मंगलवार 10 जनवरी को अपनी मां स्व. श्रीमति चमेली देवी की सातवीं पुण्यतिथि के अवसर पर गरीब व मजदूरों के लिए भंडारे का आयोजन किया । गुरु हरकिशन नगर के अपने निवास पर भंडारा लगाकर लोगों प्रसाद बांटा । समाजसेवी अशोक तंवर ने बताया कि उनके माता-पिता ने भी हमेशा गरीबों की सेवा की । उनके संस्कारों से ही हमें भी यह प्रेरणा मिली है कि हम भी गरीबों की मदद करें ।

मंगलवार को प्रात: पुरे परिवार के सदस्यों ने सबसे पहले स्व. श्रीमति चमेली देवी की सातवीं पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें कोटि-कोटि नमन करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी l समाजसेवी अशोक तंवर ने कहा कि माँ को सतत्, नित्य, निरंतर, अनवरत स्मरण कर प्रणाम करता हूँ और उनकी शालीनता, सौम्यता और उनके व्यक्तित्व का सौंदर्य मेरे लिए आदर्श व प्रेरणादायक है । हमारे व्यवहार व संस्कार में माँ का ही अंश है । माँ द्वारा परिवार के लिए किये गए तप, त्याग और समर्पण को बारम्बार प्रणाम करता हूँ ।

आज ही दिन 10 जनवरी 2016 को माताश्री का देवलोक गमन हुआ था । माताश्री की स्मृति में 10 जनवरी को हर साल तंवर परिवार द्वारा उनकी पुण्यतिथि पर भंडारा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close