Wednesday 12 June 2024 10:01 PM
चंडीगढ़जयपुरताजा खबरेंनई दिल्लीपंजाबराजस्थानशिक्षा

जयपाल सिंह बम्बोरिया (ACP) ने निर्माणाधीन संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन एवं कोचिंग सेंटर में एक कमरे के निर्माण हेतु 2,51,000/- रुपए की सहयोग राशि दी

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  मंगलवार 28 मार्च 2023 को सोनीपत निवासी दिल्ली पुलिस में सहायक पुलिस आयुक्त (A.C.P ) जयपाल सिंह बम्बोरिया S/O स्वर्गीय ठेकेदार बालकिशन बम्बोरिया जी ने संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन की टीम को रोहतक में निर्माणाधीन संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन एवं कोचिंग सेंटर के निर्माण कार्य में अपनें स्वर्गीय पिता ठेकेदार बालकिशन बम्बोरिया जी व स्वर्गीय माताजी मिश्री देवी जी की स्मृति में एक कमरे के निर्माण हेतु ₹ 2,51,000 (दो लाख इक्यावन हजार) रुपए की सहयोग राशि सौंपकर इस नेक कार्य में आहूति दी ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस मौके पर संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन एवं कोचिंग सेंटर की टीम ने खटीक समाज के भामाशाह एवं दिल्ली पुलिस सहायक पुलिस आयुक्त जयपाल बम्बोरिया जी का आभार व्यक्त किया । शिक्षा सदन के प्रधान प्यारे लाल कटारिया जी ने कहा कि संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन एवं कोचिंग सेंटर का निर्माण कार्य बहुत तेज गति से चल रहा है । इस कोचिंग सेंटर के निर्माण से खटीक समाज के होनहार छात्रों के भविष्य को उज्जवल करेगा । यह कोचिंग सेंटर समस्त खटीक समाज के सहयोग से जल्द ही बन कर तैयार होगा । जिससे समाज के बच्चें IAS. IPS व उच्चाधिकारी बनकर समाज को गौरवान्वित करेंगे ।

इस मौके पर शिक्षा सदन की टीम ने जयपाल बम्बोरिया परिवार का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया । इस मौके पर उप प्रधान रमेश महेन्दवारियां जी, महासचिव अत्तर चन्द खिंच्ची जी ने कहा कि समाज के लोगों को समाज के होनहार छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ाने के लिए खटीक समाज की ओर से निर्माणाधीन संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन को जल्द से जल्द बनाने के लिए हमें ज्यादा से ज्यादा सहयोग करना चाहिए ।

इस मौके पर दिल्ली पुलिस के सहायक पुलिस आयुक्त (A.C.P ) जयपाल बम्बोरिया जी ने कहा कि प्यारे लाल कटारिया जी द्वारा खटीक समाज को आगे बढ़ाने के लिए खटीक समाज के सहयोग से रोहतक हरियाणा में संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन एवं कोचिंग सेंटर का निर्माण किया जा रहा हैं । इसके निर्माण से खटीक समाज के होनहार छात्र-छात्राओं को IAS व IPS व UPSC की तैयारी कर आगे बढ़ने का मौका मिलेगा । इससे समाज का उत्थान होगा । समाज आगे बढ़ेगा ।

इस मौके पर शिक्षा सदन के प्रवक्ता भाई सुरेन्द्र बहल ने कहा कि खटीक समाज को अपनें बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देना चाहिए । आज के समय में शिक्षा के बिना बच्चों का भविष्य अंधकारमय है । हमें अपनों बच्चों को शिक्षित करना होगा । प्रधान प्यारे लाल कटारिया जी की शिक्षा सदन के निर्माण की सोच को हम सलाम करते हैं । रोहतक में निर्माणाधीन संत शिरोमणि दुर्बलनाथ शिक्षा सदन एवं कोचिंग सेंटर के निर्माण में समस्त खटीक समाज को आगे बढ़ कर सहयोग करना चाहिए । जिसके निर्माण के पश्चात समाज के बच्चें I.A.S , I.P.S व उच्चाधिकारी बनकर समाज को आगे बढ़ाएंगे । आज जयपाल बम्बोरिया जी ने शिक्षा सदन निर्माण में प्रधान प्यारे लाल कटारिया जी, उप प्रधान रमेश महेन्दवारियां जी, महासचिव अत्तर चन्द खिंच्ची, प्रवक्ता भाई सुरेन्द्र बहल को कमरा निर्माण सहयोग राशि सौंपकर शिक्षा सदन की टीम का होंसला अफजाई किया । जयपाल सिंह बम्बोरिया जी आपका व आपके परिवार का बहुत बहुत आभार एवं धन्यवाद । इस मौके पर किशन लाल बागोरिया, जयदेव बागोरिया जी उपस्थित हुए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close