Sunday 21 April 2024 8:55 PM
Samajhitexpressक्राइमजयपुरताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

बेटे की बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची और सुसर की हत्या की

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में एक महिला का पति के अलावा अन्य युवक के साथ अवैध संबंध था । दोनों के अवैध संबंध के बारे में ससुर को पता लग चूका था जिसके कारण ससुर दोनों के बीच में बाधक बन रहा था । इसलिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही ससुर की हत्या की पूरी साजिश रची और ससुर की हत्या को अंजाम दिया l पुलिस ने गहनता से जाँच कर मृतक के बेटे की बहु और उसके प्रेमी जान मोहम्मद निवासी मुजफ्फरनगर को भादस के तहत दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 15 दिसंबर की सुबह गांव के ही पोखर में नत्थू सिंह (65) का शव बरामद हुआ था । शव मिलने की सूचना मिलते ही स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा मौके पर पहुंचे । पुलिस द्वारा शव की जाँच में नत्थू सिंह की चाकू और ईंट से हमला कर हत्या की पुष्टि हुई । पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने गांव के सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया । इसी दौरान एक सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में 14 दिसंबर की रात को नत्थू सिंह अपनी छोटी बहू के साथ जाता हुआ दिखाई दिया । इसके बाद पुलिस ने मृतक की छोटी बहु को शक के आधार पर हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की । पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला ने हत्या का खुलासा कर दिया । इसके बाद पुलिस ने मृतक के बेटे की बहु और उसके प्रेमी जान मोहम्मद निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस के लिए ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करना चुनौती था, लेकिन पुलिस ने तथ्य जुटाकर मर्डर केस के आरोपियों को गिरफ्तार कर सफलता प्राप्त की ।

स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि नत्थू सिंह की छोटी बहु का जान मोहम्मद निवासी मुजफ्फरनगर से अवैध संबंध था । दोनों के बीच अवैध संबंध की जानकारी उसके ससुर को लग गई थी । ससुर नत्थू सिंह दोनों के अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था । इसके बाद नत्थू सिंह की छोटी बहु ने अपने प्रेमी जान मोहम्मद के साथ मिलकर ससुर की हत्या की साजिश रची । साजिश के तहत 14 दिसंबर 2023 की रात को नत्थू सिंह की बहु ने सिर्फ नत्थू सिंह को छोड़कर बाकी सभी परिजनों को नशीली चाय पिला दी । बाद में अपने ससुर को अपने साथ लेकर घर से गांव के बाहर की तरफ चली गई । इसी दौरान प्रेमी जान मोहम्मद पहले से ही छुपा बैठा था । ससुर को देख दोनों ने मिलकर नत्थू सिंह की हत्या कर दी । इसके बाद शव को गांव की पोखर में फेंककर फरार हो गए थे । पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला का पति फेरी लगाता है । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । वहीं उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है ।

जसर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close