Thursday 30 May 2024 5:09 AM
Samajhitexpressजयपुरताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

मंगलवार को दिल्ली में नांगलोई वार्ड की दो पूर्व निगम पार्षदों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l  मंगलवार 9 अप्रैल 2024 को कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में नांगलोई वार्ड से पूर्व निगम पार्षद श्रीमती भूमि चतर सिंह रछौया जी, श्रीमती ज्योति रछौया जी और अखिल भारतीय रैगर महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चतर सिंह रछौया जी ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली जी व पूर्व मंत्री हारून युसूफ और अनुज अत्रेय जी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा ।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली जी व पूर्व मंत्री हारून युसूफ ने नांगलोई वार्ड से पूर्व निगम पार्षद श्रीमती भूमि चतर सिंह रछौया जी, श्रीमती ज्योति रछौया जी और अखिल भारतीय रैगर महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चतर सिंह रछौया जी को कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कर स्वागत किया l

अखिल भारतीय रैगर महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चतर सिंह रछौया ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से मेरा परिवार हमेशा जुड़ा रहा है और मैं अब वापस अपने पूर्वजो की विचारधारा की पार्टी में आ गया हूं । अब मैं कांग्रेस पार्टी में रहकर जनता की सेवा करूंगा ।

लोकसभा चुनाव से पहले और हाल ही में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से दिल्ली में जारी राजनैतिक चुनावो की गहमागहमी के बीच अखिल भारतीय रैगर महासभा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चतर सिंह रछौया अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए l इनके अलावा रछौया परिवार की दो पूर्व पार्षद श्रीमती भूमि चतर सिंह रछौया जी, श्रीमती ज्योति रछौया जी ने भी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया l

पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चतर सिंह रछौया के कांग्रेस ज्वाइनिंग से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है । इसे उनका मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है । क्योंकि पूर्व निगम पार्षद श्रीमती भूमि चतर सिंह रछौया जी, श्रीमती ज्योति रछौया जी दोनों ही पार्षद की नांगलोई क्षेत्र में खासी लोकप्रियता रही । पार्षद रहते हुए दोनों ने नांगलोई वार्ड में एक एक बढ़कर एक जनहित के कई बड़े काम करवाए है और पिछले दस सालो से क्षेत्रीय लोगो के दुःख सुख में हमेशा साथ रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close