Monday 15 July 2024 11:31 AM
Samajhitexpressजयपुरनई दिल्लीराजस्थान

निरीक्षक हनुमान सहाय चांदोलिया द्वारा सदर थाने का कार्यभार संभालने पर फूल-मालाओ से जोरदार स्वागत किया गया

 दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगांवलिया) l धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा जारी आदेशों में निरीक्षक हनुमान सहाय चांदोलिया को सदर पुलिस थाना एसएचओ लगाया है । आदेश का पालन करते हुए हनुमान सहाय चांदोलिया ने बुद्धवार 21 सितम्बर को नए थाना प्रभारी के रूप में कार्यभार संभाल लिया है । इन्होने मेहनत और ईमानदारी के बल पर पुलिस का कार्य कर्तव्य निष्ठा से निभाते हुए पुलिस कांस्टेबल से पुलिस निरीक्षक तक का सफर तय किया है l

निरीक्षक हनुमान सहाय चांदोलिया द्वारा सदर थाने का कार्यभार संभालने के तुरंत बाद उन्होंने थाना परिसर का मुआयना कर सभी व्यवस्थाओं की जांच-पड़ताल की । स्टाफ के साथ बैठक करके, संवेदनशील क्षेत्रों में रात्रि की गश्त बढ़ाने और शिकायत लेकर आने वाले की सुनवाई करने के निर्देश जारी किए हैं । थाना प्रभारी ने आम आदमी से प्रतिदिन मिलने व सुनवाई हेतु व्यवस्था करने के निर्देश भी स्टाफ को दिए हैं ।

उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी प्रथम प्राथमिकता है, शांति व्यवस्था प्रदान करना व अमन चैन कायम करने को लेकर हर संभव प्रयास किया जाएगा । सुशासन व अपराध मुक्त समाज की स्थापना करने की पूरी कोशिश की जाएगी l पीड़ितों की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए समाधान किया जाएगा । पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय बरकरार रखते हुए अपराधियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी l उक्त बातें बुद्धवार को सदर थाना का प्रभार लेने के बाद थाना प्रभारी हनुमान सहाय चांदोलिया ने संवाददाताओ से कही ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आश्चर्य की बात यह है कि जैसे ही निरीक्षक हनुमान सहाय चांदोलिया सदर थाना पहुंचे तो उनके चाहने वाले स्थानीय लोग उनसे पहले ही थाने पर मौजूद मिले और उन्होंने फूल-मालाओ से उनका जोरदार स्वागत किया गया । आपको बता दें हनुमान सहाय चांदोलिया तेज-तर्रार इंस्पेक्टर तथा कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने और अपने कर्तव्यों के प्रति सक्रिय कार्यशैली के लिए जाने जाते है । उन्होंने तेज-तर्रार कार्यशैली के दम पर कई जटिल प्रकरणों का खुलासा किया है l निरीक्षक हनुमान सहाय चांदोलिया द्वारा सदर थाने की कमान सँभालते ही अपराधियों में हड़कंप मच गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close