Saturday 20 April 2024 7:02 AM
Samajhitexpressक्राइमजयपुरजुर्मताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

पुलिस थाना कोतवाली जिला झालावाड द्वारा देवरीघटा पर वाहन चैकिंग के दौरान प्राईवेट बस में एक व्यक्ति से चरस बरामद कर गिरफ्तार किया

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (पत्रकार रामलाल रैगर) l  झालावाड जिले में मंगलवार 07 नवम्बर को थाना कोतवाली पुलिस के द्वारा विधानसभा चुनावो के मध्यनजर अन्तर जिला नाकांबदी स्थल देवरीघटा पर वाहन चैकिंग कार्य किया जा रहा था l इसी दौरान बाबू ट्रेवल्स बस की चैकिंग में एक व्यक्ति के संदिग्ध परिस्थिति में नजर आया जिसकी तलाशी लेने पर उससे 242 ग्राम मादक पदार्थ चरस बरामद की गई, जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 14.50 लाख रूपये करीब है l तस्करो के विरुद्ध पुलिस की एक सप्ताह में लगातार चौथी कार्यवाही की गयी है l पुलिस ने बडी सफलता अर्जित की है ।

पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक जिला पुलिस अधीक्षक महोदया ऋचा तोमर ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावो के मध्यनजर रखते हुये संदिग्ध गतिविधियो व तस्करो पर नजर रखने हेतु समस्त जिले की सीमाओ को सील कर सम्पूर्ण जिले में आने-जाने वाले वाहनो की कडी निगरानी हेतु चिरंजीलाल मीणा अति0 पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व मुकुल शर्मा वृत्ताधिकारी वृत्त झालावाड के सुपरविजन में भूरी सिंह पु.नि. थानाधिकारी थाना कोतवाली झालावाड के नेतृत्व मे गठित विशेष टीम द्वारा अन्तरजिला नाकाबंदी स्थल देवरीघटा पर लगातार 24 घण्टे नाकाबंदी कर समस्त आने जाने वाले वाहनो की सघन चैकिंग की कार्यवाही की जा रही थी ।

थाना कोतवाली द्वारा मंगलवार 07 नवम्बर को अन्तर जिला नाकाबंदी स्थल देवरीघटा पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी के दौरान कोटा की तरफ से आ रही प्राईवेट बस जोकि बाबू ट्रेवल्स की थी l बस की चैकिंग के दौरान बस में स्लीपर सीट पर सवार एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थिति में नजर आया, जिसकी गहनता से तलाशी ली गयी तो उक्त सदिग्ध व्यक्ति की जैकिट में से 242 ग्राम मादक पदार्थ चरस बरामद की गई, जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 14.50 लाख रूपये आंकी गई है l पुलिस टीम द्वारा एक सप्ताह में वाहन चैकिंग के दौरान मादक पदार्थ तस्करो के विरुद्ध लगातार चौथी कार्यवाही की गयी है l पुलिस ने बडी सफलता अर्जित की है ।

उक्त सदिग्ध व्यक्ति की पहचान शोहेल खान पुत्र शबाब खान, जाति मुसलमान उम्र 20 साल निवासी वीर दूर्गादास जूना सूमारिया उज्जेन पुलिस थाना जीवाजीगंज जिला उज्जेन म. प. के तौर पर हुई है l मादक पदार्थ तस्कर शोहेल खान को भादस की धाराओ के तहत गिरफ्तार कर, मादक पदार्थ चरस की खरीद फरोख्त व पूर्व आपराधिक रेकार्ड के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है तथा अन्य व्यक्तियो की संलिप्तता के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close