Sunday 21 April 2024 9:06 PM
Samajhitexpressजयपुरताजा खबरेंनई दिल्लीराजस्थान

रक्षाबंधन के अवसर पर स्थानीय बाजारों में काफी भीड़-भाड़ रही पुलिस के भी सुरक्षा इंतजाम भी पुख्ता रहे   

दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (पत्रकार रामलाल रैगर) l  रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर झालावाड के स्थानीय बाजारों में काफी भीड़-भाड़ व खरीददारों की रौनक देखने को मिली l बाजारों में विभिन्न प्रकार की राखियों से दुकाने सजी हुई थी l महिलाओ द्वारा जमकर की गई राखियों, मिठाईयों, फलो व कपड़ो की खरीददारी l  महिलाओं के साथ कोई अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन बाजारों में चप्पे चप्पे पर मुस्तेदी से अपनी ड्यूटी पर तैनात दिखे l

झालावाड में भी रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर नक्कार खाना गेट से बड़ा बाजार सीमेण्ट रोड़ पर कुंजडा गली तक राखियों, नारियल, मिठाईयों व फलों की दुकाने सजी थी जिन पर राखियां, मिठाईयों, नारियल, फल फ्रूट खरीदने वालों की भीड़ लगी हुई थी । खरीददारी करने वालों में अधिकतर महिलाएं नजर आई वह अपने भाईयों के लिए तरह-तरह की राखियां, मिठाईयां व फल खरीदने में लगी हुई थी ।

advertisement

बाज़ारों में त्योंहारो के अवसर पर मार्किट में भीड़-भाड़ को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन भी पूर्ण मुस्तेद नजर आया ।   महिलाओं के साथ कोई अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए झालावाड पुलिस प्रशासन के थाना अधिकारी थाना कोतवाली के भूरी सिंह के नेतृत्व पुलिस का दस्ता गश्त देते हुए नजर आये ताकि कोई अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति किसी प्रकार की घटना को घटित न कर सके ।

advertisement

स्थानीय बाजारों में पुलिस का पुख्ता बंदोबस्त होने से बेख़ौफ़ कपड़ों की दुकानो पर महिलाएं कपड़ो खरीददारी करती रही l शाम देर रात तक इसी प्रकार मार्केट में महिलाओ की खरीददारी का दौर चलता रहा । महिलाओ के लिए बाजार में दुकानों पर कई वैरायटी की राखियां उपलब्ध रही । बाजार में सुबह से दुकानों पर चहल-पहल रही है l दुकानदारों को इस वर्ष सीजन में अच्छे कारोबार की उम्मीद है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close